मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा: खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 12:41 PM (IST)

Mainpuri Road Accident News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर खड़े एक ट्रक में जा घुसी।

PunjabKesari
हादसा इतना भीषण था कि की मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने चारों शवों की पहचान कर उनके घर वालों को सूचना दे दी है।

PunjabKesari
 

PunjabKesari
हदासा जिले के थाना कुर्रा क्षेत्र का है। जहा आज रविवार की सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक कार लखनऊ से आगरा की तरफ जा रही थी। वहीं, जब कार माइल स्टोन 97 किमी पर पहुंची तो सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

PunjabKesari

PunjabKesari

पुलिस ने कड़ी मश्क्कत कर कार में फसे शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतकों की पहचान में जिसान, आदिल, अमन हसन के रूप में हुई है। सभी की उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें.....
UP Politics: चुनाव से पहले BSP को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए सांसद रितेश पांडेय

उत्‍तर प्रदेश के अंबेडकर नगर संसदीय क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के टिकट पर लोकसभा के लिए चुने गए रितेश पांडेय ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से रविवार को त्यागपत्र दे दिया। चुनाव से पहले रितेश पांडेय ने बसपा को झटका देते हुए बीजेपी में शामिल हो गए। बता दें कि रितेश पांडेय अंबेडकरनगर से सांसद हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static