मैनपुरीं: फंदे पर झूलता मिला फौजी की विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 01:32 PM (IST)

मैनपुरीं: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में दहेज़ लोभियों पर कितने भी लगाम लगा दें फिर भी दहेज़ के लिए हर दिन बेटियों की हत्या रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। ऐसा ही ताजा मामला मैनपुरीं जनपद से सामने आया है। जहां पर एक फौजी की विवाहिता का शव फंदे से लटका हुआ पाया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला मैनपुरीं जनपद के थाना कोतवाली मोहल्लर घढिय़ा का है। जहां पर विवाहिता फंदे से लटक कर जान दे दी है। अठलकड़ा थाना बेवर निवासी सतेंद्र कुमार का कहना है कि उसने 4 वर्ष पूर्व अपनी बहन रीता की शादी पुनीत कुमार से की थी। जो कि सीआरपीएफ जम्बू कश्मीर में तैनात है। उसने बताया कि शादी के बाद से ही पुनीत का परिवार अतिरिक्त दहेज की मांग कर रहा था जिसके चलते कई बार पंचायत भी हुई थी। लेकिन पुनीत का चाचा किशोर 4 पहिया की गाड़ी और 20 लाख कैश की डिमांड कर रहा था। जिसके लिए बहन से आय दिन मार पीट की जाती थी। आज सब परिवार एक होकर मेरी बहन की हत्या कर दी। बाद में शव को फंदे से लटका दिया गया। मौके से परिजन फ़रार हो गये।
PunjabKesari
सीओ सिटी अभय नारायण के मुताबिक विवाहिता का शव फंदे से लटका हुआ पाया गया है। मृतका के परिजनों की तहरी पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है। रिपोर्ट में जो साक्ष्य निकल कर सामने आएगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगा दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static