Mainpuri: रामगोपाल यादव के बयान पर भड़के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह, कहा- सपा के लोग बौखलाए हुए हैं

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 07:54 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार (Government) की मंशा के अनुसार प्रदेश में चलाई जा रही विभिन्न जन कल्याण लाभकारी योजनाओं एवं ग्रोथ 2 के तहत मैनपुरी (mainpuri) के छोटे क्रिश्चियन ग्राउंड में तीन दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया गय। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पर्यटन एवं सांस्कृति मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह ने प्रदर्शनी का फीता काटकर दीप प्रज्वलित करते हुए शुभारंभ किया। प्रदर्शनी के दौरान वहां लगे योजना के तहत चित्र प्रदर्शनी का निरीक्षण भी किया। इस दौरान वह मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के तहत पूरे प्रदेश में चित्र प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रदर्शनी से लोगों में जागरूकता आएगी। आज उत्तर प्रदेश चैहकता और महकता हुआ प्रदेश है जो भारत का नए ग्रोथ का इंजन बनने जा रहा है।
PunjabKesari
सरकार ने 650 रुपये प्रति कुंतल के हिसाब से आलू का मूल्य खोला है
इस अवसर पर उन्होंने बताया कि सरकार प्रत्येक लाभार्थी को प्रधानमंत्री आवास देकर छत मुहैया करा रही है। यह किसी भी लाभार्थी से किसी प्रकार का शोषण किया गया तो निष्पक्ष रुप से जांच कराते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी। वहीं उन्होंने किसानों द्वारा उगाई गई आलू की फसल के वाजिब दाम को लेकर बताया कि सरकार ने 650 रुपये प्रति कुंतल के हिसाब से आलू का मूल्य खोला है। भारत सरकार को भी चिट्ठी लिखी गई है अब उत्तर प्रदेश का किसान किसी भी दशा में बेहाल नहीं होगा। बता दें कि जनपद मैनपुरी के कुरावली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गुलालपुर में एक किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी, जिस पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 2 लाख रुपये देने का आव्हान किया था लेकिन इस पर प्रदेश सरकार ने किसान के परिवार को कोई भी मौका नहीं दिया। जिसको लेकर ठाकुर जयवीर सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश के पास कोई काम धंधा नहीं है केवल ट्वीट-ट्वीट खेलने में लगे है। तभी उन्होंने मैनपुरी में आकर देखा है जहां से उनकी पत्नी सांसद है कितनी योजनाओं का लाभ दिलाया है, अपने कार्यकाल को भूल गए जब उत्तर प्रदेश में उनकी सरकार थी तब क्या हालात थे। कानून व्यवस्था अपराधी चलाते थे।
PunjabKesari
प्रोफेसर रामगोपाल यादव के बयान पर मंत्री जयवीर सिंह का पलटवार
वहीं अपने कैंप कार्यालय पर लोगों की जनसमस्याओं को सुनते हुए प्रोफेसर रामगोपाल यादव के बयान पर भड़कते हुए मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग बौखलाए हुए हैं उन पर टिप्पणी करना व्यर्थ है। 2017, 2019 और 2022 में जनता ने बेदखल कर दिया है। 2023 में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लोगों ने जो उत्तर प्रदेश की सरकार पर विश्वास किया है यहां की कानून व्यवस्था जिसका यह परिणाम है। आज योगी राज्य में आर्थिक रूप से कमजोर सभी वर्गों को न्याय मिल रहा है। 2012 से लेकर 2017 तक यह सत्ता में रहे तब क्यों नहीं जातिगत जनगणना करवाई। 12 से 17 का काल नहीं है सपा के गुंडे और माफिया सरकार चलाते थे। सरकार किसी व्यक्ति का वोट छीन कर बैलट बॉक्स में नहीं डलवाती यह लोकतंत्र है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static