कुशीनगर में जर्जर मकान गिरने से बड़ा हादसा, 2 लोगों की दर्दनाक मौत...एक की हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 04:59 PM (IST)

Kushinagar News (अनुराग तिवारी) : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में आज एक जर्जर मकान की छत अचानक गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 3 लोग गिरे हुए छत के नीचे दब गए। जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई।
PunjabKesari
बता दें कि घटना रामकोला थाना क्षेत्र के हरपुर माफी गांव के कुवर छपरा टोले की है। जहां के निवासी एक परिवार का जर्जर मकान धीरे-धीरे टूट रहा था। घर के मुखिया शंकर ने सोचा कि क्यों न इस जर्जर भवन को तोड़ कर हटा दिया जाए।

PunjabKesari
बस इसी सोच से शंकर अपने दोनों पुत्र प्रभु (40) और शंभू (35) को लेकर छत तोड़ने में लग गए। इसी बीच अचानक छत भरभरा कर उनके ऊपर ही गिर गई। जिसमें शंकर, प्रभु और शंभु दब गए।

PunjabKesari

छत के नीचे दबने से 35 वर्षीय शंभु की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घर के मुखिया और उनका एक बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, इलाज के दौरान एक और की मौत हो गई। अब तक इस हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो चुकी है। घटना की सूचना के बाद स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच कर इस मामले की जांच कर रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि शंभु जिनकी मौत हुई उनकी 6 बेटियां ही है और घर में कमाने वाले सिर्फ वही थे।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
CM योगी बोले- नया भारत अपने नागरिकों को सुरक्षा देना भी जानता है और अपनी सीमाओं की सुरक्षा करना भी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि नया भारत अपने नागरिकों को सुरक्षा देना भी जानता है और अपनी सीमाओं की सुरक्षा करना भी जानता है। साथ ही आदित्यनाथ ने प्रश्न किया कि क्या आतंकवादियों को मारा जाना सही नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static