कौशांबी में बड़ा हादसा:  पांच युवक गंगा नदी में डूबे, दो को बचाया गया, तीन की तलाश जारी

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 08:15 PM (IST)

कौशांबी: जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने गए पांच लड़के गंगा नदी में डूब गए। इस दौरान आसपास मौजूद गोताखारों ने दो लड़कों को डूबने से बचा लिया और तीन की तलाश अभी जारी है। कोखराज थाना प्रभारी इंद्रदेव ने बताया कि घटना थाना क्षेत्र के शहजादपुर स्थित करेंटी गंगा घाट की है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्र के शुभम पाल (18), शशांक (20) व अभिषेक (19) निवासी ग्राम बसावनपुर थाना कोखराज तथा अभिषेक पटेल 18 निवासी पल्टीपुर व आदित्य कुमार जायसवाल (19) निवासी बमरौली थाना कोखराज आज दोपहर घर से गंगा में नहाने के लिए निकले थे। उन्होंने बताया कि नहाते समय अचानक पांचों गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे।
PunjabKesari

इंद्रदेव ने कहा कि आसपास मौजूद ग्रामीणों ने गोताखारों की सहायता से दो लड़कों-शशांक व अभिषेक को बाहर निकाल लिया, जबकि शुभम, आदित्य, और अभिषेक पटेल की तलाश अभी जारी है। थाना प्रभारी ने कहा कि स्थानीय गोताखोरों की सहायता से गंगा में डूबे लड़कों की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक तीनों का कुछ पता नहीं चला है। उपजिलाधिकारी सिराथू, महेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static