प्रतापगढ़: गंगा नदी में स्नान करने गए 3 दोस्त डूबे, 2 के शव बरामद...एक की तलाश जारी

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 03:52 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में गंगा नदी के करेंटी घाट पर नहाते समय तीन युवक डूब गए। जिनमें दो के शव बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस के अनुसार, घटना जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर थाना मानिकपुर क्षेत्र में शुक्रवार शाम की है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) संजय राय ने शनिवार को बताया कि जिला कौशांबी के थाना कोखराज क्षेत्र के बसावन पुर गांव निवासी शुभम पाल (21), ब्रम्हरौली निवासी आदित्य जायसवाल (20), पलटीपुर निवासी अभिषेक पटेल (20) अपने साथी अभिषेक कुमार (22) और शशांक (23) के साथ करेंटी घाट पर गंगा स्नान के लिए आए थे। उन्होंने बताया कि नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने के कारण आदित्य, शुभम और अभिषेक पटेल डूबने लगे तो दोस्तों ने शोर मचाया, लेकिन जब तक लोग पहुंचे तीनों डूब चुके थे।
PunjabKesari
एक की तलाश जारी
राय ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से देर रात आदित्य का शव बरामद किया, जबकि शुभम पाल का शव आज बरामद किया गया। अभिषेक पटेल की तलाश जारी है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने बरामद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें.....
'इलाज का नाटक किया....', मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी का बड़ा आरोप, कहा- जहर देकर मारा गया

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अब उनके भाई अफजाल अंसारी का बयान सामने आया है। अफजाल अंसारी ने मुख्तार को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। उन्होंने मुख्तार की मौत को बड़ी साजिश करार देते हुए कहा कि उनका इलाज नहीं किया गया, बल्कि नाटक किया गया है। वह बेहोश हो रहा थे, उनको इलाज नहीं मिला। भाई मुख्तार की मौत पर सवाल उठाते हुए अफजाल अंसारी ने कहा कि जब उनकी तबीयत बिगड़ी थी तो जैसे-तैसे उनसे 5 मिनट की मुलाकात करने को मिली थी। वो बार-बार बेहोश हो रहे थे। उनका इलाज नहीं किया गया है, बल्कि इलाज का नाटक किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static