मौर्य द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर मनोज तिवारी ने कसा तंज, बोले- 'रामचरितमानस' का विरोध करने वाले हैं रावण

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 11:34 AM (IST)

चंदौली (अशोक कुमार जायसवाल): उत्तर प्रदेश के चंदौली (Chandauli) जिले से BJP नेता व भोजपुरी गायक (Bhojpuri Singer) मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) शुक्रवार को डीडीयू जंक्शन (DDU Junction) पहुंचे। जहां से उनको बिहार के मां मुंडेश्वरी मंदिर (Maa Mundeshwari Temple) स्थित एक कार्यक्रम में शामिल होने जाना था। डीडीयू स्टेशन पर भाजपा नेता का भव्य स्वागत किया गया। वहीं, सुरक्षा के दृष्टिकोण से डीडीयू GRP और RPF के जवान मुस्तैद दिखें।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
70 साल की पत्नी को पति ने दिया तीन तलाक! पीड़िता ने बेटी पर भी लगाया मारपीट का आरोप
यूपी के शामली में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 3.2 रही तीव्रता

PunjabKesari

Bhojpuri Singer ने रामचरितमानस का विरोध करने वालों को कहा रावण

जानकारी के मुताबिक, मनोज तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह बिहार के मां मुंडेश्वरी मंदिर हर साल जाते थे पर कोरोना काल के दौरान वह मां का दर्शन नहीं कर पाए। इसी दौरान उन्होंने मां मुंडेश्वरी की मूर्ति की कार्बन डेटिंग की जानकारी देते हुए मां की मूर्ति को काफी प्राचीन बताया। इसके साथ ही उन्होंने रामचरितमानस पर स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर कहा कि जो भी रामचरितमानस का विरोध कर रहें है, वह रावण हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
स्वामी प्रसाद मौर्य का निजी सचिव बनकर ठगी करने वाले गिरोह का छठा सदस्य गिरफ्तार, युवाओं को देते थे सरकारी नौकरी का झांसा

PunjabKesari

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कही ये बड़ी बात
उन्होंने आगे बताया कि प्रभु श्रीराम और सनातन धर्म पर टिप्पणी करना शोभा नहीं देता है और हमारी देश की जनता सब जान रही है। इसके साथ ही उन्होंने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के बारे में बताया कि धर्म का प्रचार करना अपना फर्ज बनता है और कहीं ना कहीं हनुमान जी की उन पर भी कृपा है। इसी दौरान उनके साथ विक्की जुनेजा, आशीष जायसवाल , सागर गुप्ता, ओम तिवारी भी उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static