शादीशुदा महिला ने प्रेमी को मिलने के बहाने से घर बुलाया, फिर पति के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Dec 18, 2022 - 06:20 PM (IST)

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक को अपने घर बुलाकर पति के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। इसके अगले ही दिन दोनों ने शव को बोरे में भरकर गांव से सात किमी दूर सहजनवां क्षेत्र में रेगुलेटर के पास बांध किनारे फेंक दिया था। वहीं, शव मिलते ही मामले की जांच में जुटी पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल सहजनवां क्षेत्र में रेगुलेटर के पास बांध किनारे से बरामद हुए एक शव की जांच में जुटी पुलिस ने जब शव की शिनाख्त की तो पता चला कि  मृतक खोराबार के लालपुर टीकर गांव के छावनी टोला का रहने वाला है और इसका नाम मुन्ना कुमार है। इसके बाद पुलिस ने इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी और साथ ही मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई। वहीं, जांच में जुटी पुलिस को पता चला कि 12 दिसंबर को मुन्ना पीपीगंज के बेलघाट बुजुर्ग गांव निवासी राहुल शर्मा के घर गया था।

इस मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि जांच करने पर पता चला है कि मुन्ना के गांव की रहने वाली सीता के साथ प्रेम संबंध था, लेकिन सीता की शादी राहुल शर्मा से हो गई। शादी के बाद भी वह खुद को सीता का मुंहबोला भाई बताकर उससे मिलने जाता रहा। वहीं, जब राहुल को दोनों के प्रेम संबंध के बारे में पता चला तो उनके परिवार में विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने मुन्ना को मारने का प्लान बना लिया। इसके बाद सीता ने मिलने के बहाने से 12 दिसम्बर को मुन्ना को अपने घर बुलाया। जहां पहले तो राहुल ने उसे शराब पिलाई। इसके बाद उसके सिर पर डंडे से हमला कर हत्या कर दी और फिर अगले दिन रात में बाइक से शव को सहजनवां क्षेत्र में ले जाकर बांध किनारे फेंक दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static