आधी रात को थाने पहुंची विवाहिता बोली- 70 हजार में बिकी हूं मैं, पति पर लगाया गंभीर आरोप

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 01:57 PM (IST)

बरेलीः आधी रात को थाने पहुंची एक युवती ने आरोप लगाया कि उसकी सौतेली मां ने उसे 70 हजार में बेचकर जबरन शादी करा दी है लेकिन वह अपनी ससुराल में नहीं रहना चाहती। ससुराल वालों पर उसने उत्पीड़न का भी आरोप लगाया और पहले से ही थाने पहुंचे प्रेमी के साथ जाने की इच्छा जताई। ससुराल वाले उसे मनाते रहे लेकिन वह नहीं मानी।

PunjabKesari

ससुराल वालों पर लगाई आरोपों की झड़ी
बुधवार रात तीन बजे थाने पहुंची युवती ने ससुराल वालों पर आरोपों की झड़ी लगा दी। कहा, उसे सिर्फ घर का कामकाज करने के लिए बाहर निकाला जाता है, बाकी समय कमरे में ही बंद रखा जाता है। खाने पीने को भी ठीक से नहीं दिया जाता। पति उससे आए दिन मारपीट करता है।

सौतेली मां ने किया 70 हजार में सौदा
कुशीनगर के थाना तुमकुहीराज के गांव गाजीपुर नाभिकाटोला की रहने वाली युवती ने कहा कि उसकी सौतेली मां ने उसे 70 हजार में बेचकर उसकी शादी पांच मई को नवाबगंज के युवक से गांव के मंदिर में करा दी थी। पुलिस के सूचना देने पर थाने पहुंचे उसके ससुराल वाले उसे मनाने की काफी कोशिश करते रहे मगर वह नहीं मानी। युवती ने बताया कि उसके पिता का स्वर्गवास हो चुका है। उसकी सौतेली मां ने उसका सौदा नवाबगंज के युवक के साथ कर गांव के मंदिर में ही उसकी शादी करा दी थी। ससुराल वालों ने भी आरोप लगाया कि वह घर से कीमती सामान लेकर भागी है। खबर लिखे जाने तक पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

PunjabKesari

कुशीनगर से प्रेमी को बुलाने के बाद घर से भागकर पहुंची थाने
युवती ने बताया कि शादी से पहले उसका गांव के ही युवक से प्रेम संबंध था। घर से निकलने से पहले ही उसने उसे फोन कर नवाबगंज थाने बुला लिया। पुलिस ने युवती के मायके वालों को सूचना देकर नवाबगंज आने को कहा है। हालांकि वे बृहस्पतिवार शाम तक थाने नहीं पहुंचे थे। वहीं युवती का कहना है कि वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है, वह उससे पहले भी शादी करना चाहती थी, लेकिन सौतेली मां ने उसे बेच दिया। अब वह किसी कीमत पर ससुराल में नहीं रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static