Mathura Crime:  9 साल की बच्ची से दो नाबालिग लड़कों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाया…सार्वजनिक करने की दी धमकी

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 06:52 PM (IST)

Mathura Crime: उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) जिले के हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में परिजनों की अनुपस्थिति में वहीं के दो नाबालिग लड़कों (Two minor boys) द्वारा कथित तौर पर 9 साल की बालिका (9 year old girl) के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) करने का मामला सामने आया है। पुलिस (Police) ने रविवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- VIDEO: भूत- प्रेत का भय दिखाकर युवती का अपहरण, फिर मौलवी ने साले के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

PunjabKesari
परिजन थे घर से बाहर... 9 वर्ष की बेटी घर में अकेली थी
पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया और मौके से फरार होने से पहले पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो वे वीडियो सार्वजनिक कर देंगे। हाईवे थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) छोटेलाल ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है तथा उसे चिकित्सा जांच के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि परिजनों के अनुसार शनिवार शाम जब वे किसी काम से बाहर गए थे और उनकी नौ वर्ष की बेटी घर में अकेली थी, तभी पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिग लड़के घर में घुसकर उससे छेड़खानी करने लगे। शिकायत के मुताबिक लड़की ने विरोध किया तो उसके साथ दुष्‍कर्म कर आरोपी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- Bedroom में पड़ा मिला पति पत्नी का शव: मामले की जांच में जुटी पुलिस, 3 महीने पहले हुई थी शादी


PunjabKesari
वीडियो को सार्वजनिक करने की आरोपियों ने दी धमकी
परिजनों ने बताया है कि आरोपियों ने बेटी के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया है और धमकी दे गए कि यदि उसने किसी को घटना की जानकारी दी तो वीडियो को सार्वजनिक कर देंगे। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है। हालांकि पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static