Mathura: पुलिस कस्टडी से फरार हुआ मुठभेड़ में घायल अंतरराज्यीय चोर, दो सिपाही निलंबित… मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 09:35 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शनिवार की रात एक मुठभेड़ में घायल होने के बाद गिरफ्तार किया गया अभियुक्त सोमवार को पुलिसकर्मियों को चकमा देकर अस्पताल से फरार हो गया। इस मामले में एक हेड कांस्टेबल समेत दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।
PunjabKesari
असरू के खिलाफ मथुरा के थानों में कुल 9 मुकदमे दर्ज
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र पाण्डेय ने सोमवार को बताया कि शनिवार की रात मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर शेरगढ़ थाना क्षेत्र के जंघावली गांव के शातिर एवं अंतर्राज्यीय स्तर पर कुख्यात चोर असरू को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया था। उन्होंने बताया कि असरू के खिलाफ मथुरा के थानों में कुल नौ मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा उस पर राजस्थान और हरियाणा के कुछ निकटवर्ती जिलों में भी कई मुकदमे दर्ज हैं, जिनका विवरण एकत्र किया जा रहा है। चूंकि मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया था, इसलिए उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
PunjabKesari
गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 4 टीमें बनायी गयी
पाण्डेय ने बताया कि सोमवार सुबह करीब छह बजे जिस समय एक सिपाही मोबाइल देख रहा था और दूसरा पास ही में लेटा हुआ था, तभी कम्बल ओढ़े अभियुक्त ने उसके अंदर ही अंदर अपनी हथकड़ियां खोल लीं और भाग गया। पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा करने का प्रयास किया मगर अभियुक्त भागने में कामयाब रहा। उन्होंने बताया कि इस मामले में दोनों पुलिसकर्मियों को लापरवाही के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई है। असरू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें बनायी गयी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static