स्कूल ना जाने की जिद पर मां ने बेटी को मारा थप्पड़, 9वीं की छात्रा ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2023 - 09:55 AM (IST)

Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में स्कूल जाने से मना करने पर मां ने 13 वर्ष की बेटी को थप्पड़ मार कर जबरन स्कूल भेजा तो, इससे नाराज किशोरी ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। नगर पुलिस अधीक्षक मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि मामला राजमार्ग थाने के ओमनगर कॉलोनी का है, जहां मंगलवार को ऑटो रिक्शा चालक रामवीर शर्मा की बेटी खुशी ने जब सुबह मां से नाराजगी के कारण स्कूल जाने से मना कर दिया तो मां ने उसे थप्पड़ मारकर जबरदस्ती स्कूल भेज दिया।

9वीं की छात्रा ने ट्रेन से कटकर दी जान
सिंह ने बताया कि वह स्कूल न जाकर अलवर-मथुरा रेल मार्ग पर रेलवे पटरी पर चली गई और तेज गति से आती ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। उन्होंने बताया कि जब अन्य बच्चों के स्कूल से लौटने के बाद भी वह वापस नहीं लौटी तो परिजन उसकी खोज में लग गए। इसी बीच, शव की शिनाख्त करने के बाद पुलिस ने उसके घर पहुंच कर इसकी सूचना दी। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया, खुशी नौवीं कक्षा की छात्रा थी। 

ये भी पढ़ें:-

वेटर की हत्या मामले में 19 दिन बाद हुआ खुलासा, टच हो गई जूठी प्लेट तो पटककर ले ली जान.... फिर झाड़ियों में फेंका शव
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक विवाह समारोह में इस्तेमाल की गई ट्रे के एक मेहमान से छू जाने के बाद एक वेटर को उसके नियोक्ता ने कथित रूप से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान पंकज कुमार (26) के तौर पर की गई है। इसने बताया कि उसकी कथित तौर पर पिटाई के बाद उसे अंकुर विहार इलाके में झाड़ियों के पीछे फेंक दिया गया। पुलिस ने बताया कि कुमार का शव 18 नवंबर को बरामद किया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static