मथुरा: भगवान बनकर आए सेना के जवानों ने भारी वाहन हाइड्रा में फंसे युवा व्यापारी की बचाई जान

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 12:53 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सदर बाजार थाना क्षेत्र के अन्तर्गत मच्छी फाटक के पास सेना के जवानों ने शुक्रवार को भारी वाहन हाइड्रा में फंसे युवा व्यापारी की जान बचाई। पुलिस के अनुसार 35 वर्षीय अलीगढ़ जिले के निवासी सतीश को पहले सेना के अस्पताल में और बाद में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसकी हालत में सुधार हो रहा है।       

थानाध्यक्ष सदर बाजार ने बताया कि आज दोपहर मच्छी फाटक के पास से गुजर रहे हाइड्रा के चालक से उसका नियंत्रण हट गया और उसने वाहन के सामने मोटरसाइकिल से जा रहे युवा व्यापारी की मोटरसाइकिल में ऐसे टक्कर मारी की उसकी मोटरसाइकिल चकनाचूर हो गई और युवक हाइड्रा के नीचे फंस गया। हाइड्रा चालक टक्कर के बाद भागने में सफल रहा। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और हाइड्रा को थाने में खड़ा कर दिया गया है।              

उधर शोर शराबा सुनकर पास ही मौजूद सेना के स्ट्राइक वन के कार्यालयों से जवान दौड़ पड़े। इसी बीच सूचना पाकर सेना के एक अधिकारी ने दूसरी टीम भेज दी। दोनों टीमों ने लगभग आधा घंटे से अधिक देर तक चले बचाव अभियान के बाद घायल युवक को निकाला और तुरन्त सेना के अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया। पुलिस ने उसे बाद में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static