मौलाना बदरुद्दीन अजमल बोले- हार के लिए EVM को दोषी ठहराना ठीक नहीं, मतदाताओं ने भाजपा को जिताया

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 07:57 PM (IST)

सहारनपुर: लोक सभा सांसद और आल इंडिया डेमोक्रेटिक फ्रंट के अध्यक्ष मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने मंगलवार को देवबंद में कहा कि विपक्षी दलों द्वारा चार राज्यों में हुई हार के लिए ईवीएम को दोषी ठहराना उचित नहीं है।       

दारूल उलूम देवबंद की प्रबंध समिति के सदस्य मौलाना अजमल ने कहा कि मतदाताओं ने भाजपा को जिताया है और विपक्षी दलों को हराया है। विपक्षी दलों को अपनी हार पर चिंतन करना चाहिए। इस हार के लिए ईवीएम को दोषी ठहराना ठीक नहीं है। असम में विपक्षी दलों के वरिष्ठ नेता मौलाना अजमल दारूल उलूम देवबंद की प्रबंध समिति की बैठक में भाग लेने के लिए देवबंद आए थे। उन्होंने संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा कि देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस का इन चार राज्यों में बेहद कमजोर प्रदर्शन रहा है। उन्होंने इसे चिंताजनक बताते हुए कहा कि कांग्रेस 80 लोकसभा सीटों वाले राज्य उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में मात्र दो सीट पर सिमट गई है।       

उन्होंने कहा कि इससे संकेत मिलते हैं कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के क्या नतीजे होंगे। विपक्षी दलों की एकता के सवाल पर मौलाना बदरूद्दीन अजमल ने कहा कि विपक्षी एकता होगी या नहीं यह भविष्य के गर्भ में छुपा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static