गिरिराज के देवबंद वाले बयान पर मौलाना कारी मुस्तफा का पलटवार, कहा- उनका दिमाग हो गया खराब

punjabkesari.in Thursday, Nov 29, 2018 - 11:02 AM (IST)

सहारनपुरः केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के देवबंद पर दिए बयान पर ऑल इंडिया जमियत राजपूत के अध्यक्ष मौलाना कारी मुस्तफा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह का दिमाग खराब हो गया है और उन्हें अपने दिमाग का इलाज करवाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मंत्री गिरीराज जो बयान देकर गए हैं वह बहुत अफसोसजनक और बहुत ही शर्मनाक है। ऐसे लोगों को चाहिए कि वो अपने दिमाग का इलाज डॉक्टरों से कराएं। क्योंकि इनका दिमाग खराब हो चुका है। यह लोग देश के अंदर आग लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

देवबंद के बारे में उन्होंने कहा कि देवबंद में आतंकवाद पैदा नहीं होता है। उन्होंने कहा कि देवबंद में रहने वाले हर धर्म के लोगों से कहना चाहूंगा कि ऐसे लोगों को अपने इलाके में घुसने भी न दें। क्योंकि इससे देवबंद के इलाके में रहने वाले तमाम लोगों की तौहीन है और उन्होंने हमारे ऊपर ये बदनुमा दाग लगाया है। उन्होंने कहा कि बगदादी और सईद से हमारा कोई रिश्ता नहीं है।

इतना ही नहीं मौलाना ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ऐसे लोगों को बढ़ावा दे रही है, जो देश में बंटवारा चाहते हैं और देश को बर्बाद करना चाहते हैं। मौलाना ने देवबंद के लोगों से ऐसे मंत्रियों का बहिष्कार कर भाजपा के खिलाफ आंदोलन करने की बात कही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static