UP Crime : 14 साल की लड़की से मौलाना करता रहा दुष्कर्म, 3 महीने की प्रेग्नेंट होने पर दी गर्भपात की दवा

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2024 - 05:59 PM (IST)

कानपुर न्यूज़: यूपी के कानपुर जिले से एक मौलाना की घिनौनी हरकत सामने आई है। मौलाना चार माह से एक किशोरी को बहला फुसलाकर दुष्कर्म करता रहा। अचानक उसे पता चला कि किशोरी प्रेग्नेंट हो गई है उसने गर्भपात की दवाएं खिला दीं। जिसके बाद उसकी तबियत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले को लेकर पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
PunjabKesari
आपको बता दें कि यह पूरा मामला जिले के नौबस्ता थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां एक गरीब परिवार मजदूरी कर अपना पालन पोषण कर रहा था। वहीं घर के सामने रहने वाला सोनू हाफिज क्षेत्र की एक मस्जिद में मौलाना है। आरोप है कि सोनू काफी समय से 14 साल की लड़की को खाने पीने की चीजें देने का लालच देकर घर पर बुलाता था। इस दौरान वह लड़की के साथ दुष्कर्म करता था। जब इसको लेकर विरोध किया गया तो आरोपी ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता था। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, आरोपी नाबालिग बच्ची के साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा और इसी बीच लड़की प्रेग्नेंट हो गई, जिससे उसकी तबीयत खराब रहने लगी। आरोप है कि प्रेग्नेंट होने के बाद सोनू ने उसे गर्भपात की गोलियां खिला दीं, जिससे उसकी तबीयत और बिगड़ गई। पीड़िता की मां ने बताया कि ईद के दिन तबीयत बिगड़ने पर बेटी डरी सहमी दिख रही थी। पूछने पर उसने आपबीती बयां की।

फिलहाल इस मामले को लेकर कानपुर के डीसीपी साउथ रवींद्र कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट, जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static