मां की मौत के बाद बेटी पर बिगड़ी बाप की नीयत: 4 साल से कर रहा था रेप, प्रेग्नेंट होने पर करता था गर्भपात

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 07:56 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आप के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल, 19 वर्षीय एक युवती ने अपने पिता पर चार साल तक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। इनता ही नहीं पीड़ित ने बताया कि इस क्रूर कार्य में उसके भाई और ताऊ ने भी उसके पिता का ही साथ दे रहे थे।

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र की है। जहां पर युवती ने अपने पिता पर चार से रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता के मुताबिक उसकी मां का निधन चार साल पहले हो गया था। उसके बाद से ही पिता उस पर गंदी नजर रखता था। एक बाद उसके साथ जबरन पिता ने संबंध बनाया। पीड़िता ने लोकलज्जा की वजह से किसी को इसकी जानकारी नहीं दी। उसके बाद से पिता हर दिन उसे हवस का शिकार बनाने लगा। पीड़िता जब उसके अपराधों से थक गई तो चाचा और भाई को इसकी जानकारी दी। लेकिन लोकलज्जा का डर दिखा कर उसे चुप करा दिया जाता था।

प्रेगनेंट होने पर करता था अबॉर्शन
पीड़िता ने बताया जब वह कमरे में सो रही थी, उसके पिता ने उसका यौन शोषण किया था। विरोध करने पर भी मारपीट की। आरोप ने व्यक्ति को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद से आरोपी पिता अक्सर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। पीड़िता ने बताया जब वह प्रेग्नेंट जाती थी तो उसका अबॉर्शन करा दिया जाता था। पीड़ित ने बताया उसके साथ कई बार अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए। डर और सार्वजनिक लाज के कारण वह अत्याचार सहती रही। एक दिन पीड़िता ने अपने भाई और ताऊ को पिता की हरकत के बारे में बताया, लेकिन वे आरोपी का साथ दिया।

पापी बाप से छुटकारा पाने के लिए युवती ने घर छोड़ा
पीड़ित के मुताबिक अपने बाप के अत्याचार से परेशान होकर पीड़िता ने घर से निकल दी। किसी तरीके से मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर पहुंची और गाजियाबाद जाने वाली ट्रेन में बैठ गई। गाजियाबाद स्टेशन पर एक पुलिसकर्मी युवती को बैठा देखकर उसके पास गया। पीड़िता ने रोते हुए पुलिसकर्मी को बताया कि उसके पिता ने क्या किया था और उसे घर जाने से मना कर दिया।

घर से बाहर जाने पर आरोपी बाप ने लगा रखी थी पाबंदी
युवती ने पुलिस पूछताछ में बताया कि पापी बाप ने उसे बाहर- आने जाने पर पूरी तरह से पाबंदी लगा रखी थी जिससे जिससे उसके काले कारनामों की जानकारी किसी को न हो, लेकिन पीड़ित के बयान पर एक्शन में आई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static