UP: गुजरात से लौट रहे प्रवासी मजदूरों से भरी मैक्स पिकअप वैन हाइवे पर पलटी, 2 की मौत

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 01:39 PM (IST)

बुलंदशहर: कोरोना वायरस प्रवासी मजदूरों पर कहर बनकर टूट रहा है। एक के बाद एक लगातार हादसे देखने को मिल रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के दिल्ली बदायूं हाइवे से सामने आया है। जहां अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के ख़खुडा गांव के पास प्रवासी मजदूरों से भरी मैक्स गाडी अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे 2 मजदूरों की मौत हो गई और डेढ़ दर्जन से अधिक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

बता दें कि शुक्रवार की सुबह प्रवासी श्रमिकों से भरी एक मैक्स गुजरात के सूरत से जिला बिजनौर जा रही थी। मैक्स में 23 प्रवासी श्रमिक सवार थे। इसी बीच अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के दिल्ली-बदायूं हाईवे पर ग्राम खखूड़ा के समीप प्रवासी श्रमिकों से भरी मैक्स बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई। मैक्स के पलटते ही श्रमिकों में चीख-पुकार मच गई।

हादसे में निजामुद्दीन पुत्र शब्बीर, इंतजार पुत्र दिलशाद निवासी ग्राम कमरुद्दीननगर थाना रायपुर सादात (नगीना) जिला बिजनौर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक प्रवासी श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static