सुलतानपुर में भाजपा पर हमलावर हुईं मायावती, बोलीं- टैक्सधारकों के पैसे से मिलता है गरीबों को राशन

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 10:52 PM (IST)

Sultanpur News: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने केंद्र सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ अपनी जेब से लोगों को राशन नहीं दे रही है बल्कि जनता अपने टैक्स के पैसे से ही गरीबों को मुफ्त राशन दे रही है।
PunjabKesari
बसपा के लोकसभा प्रत्याशी उदराज वर्मा के लिए जनसभा करने पहुंची मायावती ने साफ तौर पर लोगों को भाजपा के बहकावे में ना आने की लोगों से अपील की। मोतीगंज में हुई इस जनसभा में बड़ी संख्या में लोग आये। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी अकेले चुनाव लड़ रही है और उन्हें यकीन है कि ‘चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से हुए' तो उनकी पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी। मायावती ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पर चुनावी बॉन्ड के जरिये भारी धन प्राप्त करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बसपा अपने खर्चों का प्रबंधन पार्टी की सदस्यता और अपने जन्मदिन पर प्राप्त उपहारों के माध्यम से करती है।

बसपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि पिछले कांग्रेस शासन की तरह, भाजपा ने भी केंद्रीय जांच एजेंसियों का "राजनीतिकरण" किया है। मायावती ने कहा कि भाजपा सरकार करदाताओं के पैसे गरीबों को मुफ्त राशन देकर उनका 'वोट जीतने' की कोशिश कर रही है। सुल्तानपुर और अंबेडकर नगर में छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static