Mayawati ने नए संसद भवन के उद्घाटन पर केंद्र को दी शुभकामनाएं, कहा- नए सदन का जनहित में हो इस्तेमाल

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 04:06 PM (IST)

Lucknow News: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने रविवार को नए संसद भवन के उद्घाटन पर केंद्र को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा अपेक्षा की कि इसका उपयोग पवित्र संविधान की नेक मंशा के हिसाब से देश एवं जनहित में हो तो यह उचित होगा।

मायावती ने केंद्र सरकार को दी नसीहत 

नये संसद भवन के आज किये गये उद्घाटन के लिए केन्द्र को शुभकामनायें। इस नए संसद भवन का परमपूज्य बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर की मानवतावादी सोच तथा उनके बनाये गये पवित्र संविधान की नेक मंशा के हिसाब से देश व जनहित में सही व भरपूर इस्तेमाल हो, यह उचित होगा।

— Mayawati (@Mayawati) May 28, 2023

बसपा प्रमुख ने रविवार को ट्वीट कर कहा, ‘‘नए संसद भवन के आज किये गये उद्घाटन के लिए केंद्र को शुभकामनायें। इस नए संसद भवन का परम पूज्य बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की मानवतावादी सोच तथा उनके बनाये गए पवित्र संविधान की नेक मंशा के हिसाब से देश एवं जनहित में सही व भरपूर इस्तेमाल हो, तो यह उचित होगा।''

PunjabKesari

PM नरेन्द्र मोदी ने नए संसद भवन का किया उद्घाटन
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार सुबह दिल्‍ली में नये संसद भवन का उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री ने नए संसद भवन के उद्घाटन के मौके पर ईश्वर का आशीर्वाद लेने के लिए कर्नाटक के श्रृंगेरी मठ के पुजारियों द्वारा वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच ‘गणपति होमम्' अनुष्ठान किया। प्रधानमंत्री ने ‘सेंगोल' (राजदंड) को दंडवत प्रणाम किया और हाथ में पवित्र राजदंड लेकर तमिलनाडु के विभिन्न अधीनमों के पुजारियों का आशीर्वाद लिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static