UP Politics: ‘अल्लाह से नहीं... सैफई परिवार से डरते हैं मुसलमान’,  मायावती के प्रत्याशी ने परिणाम घोषित होने से पहले ही मानी हार

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 02:31 AM (IST)

Firozabad News: फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के लोकसभा प्रत्याशी चौधरी बशीर ने चुनाव परिणाम घोषित होने से पूर्व अपनी हार स्वीकार कर ली है। उन्होंने एक वीडियो जारी करके कहा है कि फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर सीधी टक्कर सपा और भाजपा के मध्य है।
PunjabKesari
फिरोजाबाद का 'मुस्लिम समाज' सैफई परिवार का गुलाम
उन्होंने फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर जीत हासिल करने के लिये खूब जनसम्पर्क किया और मुस्लिमों को समझाया कि बसपा का परम्परागत वोट उनके साथ है। इसलिये वे उन्हे अपना मत देकर सहयोग करे, अन्यथा पछताना पड़ेगा। उन्होंने अपनी हार का ठीकरा फिरोजाबाद लोकसभा क्षेत्र के मुसलमानों पर फोड़ा है। साथ ही उन्होंने फिरोजाबाद के मुस्लिम समाज को सैफई परिवार का गुलाम बताया है और कहा है कि मुसलमानों को इस परिवार से कुछ हासिल नहीं होगा।

रिजल्ट से पहले बशीर ने मानी हार
बशीर ने आगे कहा, "यह साबित हो गया है कि फिरोजाबाद के मुसलामानों को गुलामी की आदत है। इसलिए वह उबर नहीं पा रहा। बहुजन समाज पार्टी का बेस वोट आपके साथ था। अगर आप दिल से और मन से साथ दे देते तो चुनाव की सूरत कुछ और होती। मुझे बड़ा अफसोस है मुस्लिम समाज की इस हरकत पर, मुझे वोट न देकर यह साबित कर दिया कि वह अल्लाह से नहीं डरते लेकिन सैफई परिवार से डरते हैं। वे जिंदगी भर सैफई परिवार की गुलामी करते रहेंगे। इस चुनाव का जब रिजल्ट आ जाए तब फिरोजाबाद के मुसलमान को इस बात का एहसास होगा कि उन्होंने क्या खोया और क्या पाया। फिरोजाबाद के मुसलमान को धन्यवाद भी देना चाहता हूं कि आपने अपने भाई चौधरी बशीर को हरा दिया और वोट नहीं दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static