मुसलमानों पर भड़के बसपा प्रत्याशी चौधरी बशीर बोले- फिरोजाबाद का मुसलमान सैफई परिवार का गुलाम

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 07:54 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद बसपा से प्रत्याशी चौधरी बशीर ने नतीजा आने से पहले ही अपनी हार को स्वीकार करते ही मुसलमानों पर हार का गुस्सा जाहिर किया है। चौधरी बशीर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर पोस्ट की जो वायरल हो रहा है।  वीडियो में मुसलमान को खरी खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं।  चौधरी बशीर ने कहा कि मैं मुसलमान को समझने की बहुत कोशिश की लेकिन मुसलमान सैफई परिवार का गुलाम होना स्वीकार किया है। इस लिए अपने भाई को वोट नहीं दिया।

मुसलमान समाजवादी पार्टी का गुलाम है
उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी के मुस्लिम नेताओं पर खेल बिगाड़ ने आरोप लगाया है। अब ऐसा मौका अब दोबारा नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा आगे मुसलमानों को बहुत पछताना पड़ेगा यह एक गोल्डन चांस था उसे आप ने गवा दिया है।  आपको आगे पछताना पड़ेगा।  उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा फिरोजाबाद का मुसलमान समाजवादी पार्टी का गुलाम है, और उसकी गुलामी की आदत पड़ चुकी है।

मुसलमान अल्लाह से नहीं सैफई परिवार से डरता है
 उन्होंने आगे कहा कि फिरोजाबाद के मुसलमान अल्लाह से नहीं सैफई परिवार से डरते हैं।  फिरोजाबाद के मुसलमान का कुछ होने वाला नहीं है वह कितनी भी गुलामी सैफई परिवार की कर ले। रिजल्ट आने के बाद यह मुसलमान को एहसास होगा। उन्होंने क्या खाया और क्या पाया। फिरोजाबाद के मुसलमान से यही कहना चाहता हूं कि आपने अपने भाई चौधरी बशीर को हरा दिया और वोट नहीं दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static