'बहुजन-हितैषी 'अच्छी सरकार' के लिए वोट करने के लिए आए आगे...', मायावती की मतदाताओं से अपील

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 07:41 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर दूसरे चरण के तहत आज यानी शुक्रवार को मतदान शुरू हो गया है। इसी को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रदेशवासियों से खास अपील की है। उन्होंने कहा कि सभी सोच-समझकर अपने वोट का प्रयोग करें। 'बहुजन-हितैषी ’अच्छी सरकार’ के लिए वोट करने के लिए आगे आए। साथ ही बसपा सुप्रीमो ने भाजपा के अच्छे दिनों के वादे को लेकर भी तंज कसा है।
 

'भाजपा के अच्छे दिन तो आपने ला दिए लेकिन अब...'
बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोशल मीडिया प्लेटफोर्म एक्स पर लिखा कि "देश में आज लोकसभा के लिए दूसरे चरण के मतदान में खासकर गरीबों, बेरोजगारों, किसानों, महिलाओं व अन्य वंचितों को यह जरूर सोचना है कि भाजपा के अच्छे दिन तो आपने ला दिए लेकिन आपके ’अच्छे दिन’ लाने के उनके बहुप्रचारित लुभावने वादे का क्या हुआ? बल्कि उनका जीवन इतना त्रस्त क्यों?"

 


भाजपा- कांग्रेस पर जमकर बरसीं मायावती
मायावती ने कहा कि "कांग्रेस के ’गरीबी हटाओ’ की तरह भाजपा द्वारा भी बड़ी वादाखिलाफी, जबकि देश को संविधान के मानवतावादी व कल्याणकारी पवित्र उद्देश्य के तहत चलाकर बहुजनों का अपेक्षित विकास सरकार का मूल कर्तव्य। फिर करोड़ों गरीबों, एससी, एसटी, ओबीसी, अल्पसंख्यकों का जीवन लगातार लाचार, बदहाल क्यों?"

 

 


'बहुजन-हितैषी ’अच्छी सरकार’ के लिए वोट करने के लिए आगे आए...'
लड़ीवार ट्वीट में आगे बसपा सुप्रीमो  ने कहा कि "किसी व्यक्ति या पार्टी विशेष के बजाय देश व देश के करीब सवा सौ करोड़ मेहनतकश जनता की गरीबी व बेरोजगारी-मुक्त ’अच्छे दिन’ लाने के लिए वोट करने में ही देश व जनहित निहित। देश में बहुजन-हितैषी ’अच्छी सरकार’ के लिए वोट करने के लिए आगे आयें। अतः ’पहले मतदान फिर जलपान’।"

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static