'सुरक्षित व विकसित भारत' के लिए मतदान अवश्य करें- CM की मतदाताओं से अपील

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 07:27 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर दूसरे चरण के तहत शुक्रवार को यानी आज मतदान शुरु होगा है। वोटिंग से पहले सीएम योगी ने प्रदेशवासियों से बड़ी अपील की है। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट X पर ट्वीट कर कहा लोकसभा चुनाव-2024 के आज दूसरे चरण के मतदान में सम्मानित मतदाताओं से अपील है कि 'सुरक्षित व विकसित भारत' के लिए मतदान अवश्य करें। आपका एक-एक वोट देश का स्वर्णिम भविष्य बनाने में निर्णायक है। पहले मतदान, फिर जलपान!

PunjabKesari

आप को बता दें कि उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये मतदान शुरु हो गया है। प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी नवदीप रिणवा ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि चुनाव के दूसरे चरण में आठ लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमरोहा,गाजियाबाद, मेरठ ,बागपत,अलीगढ़, मथुरा,बुलंदशहर और गौतमबुद्धनगर के अन्तर्गत 40 विधानसभा आती है, जो कि अमरोहा, हापुड़, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, बुलन्दशहर, अलीगढ़ एवं मथुरा जिलों में स्थित है।

PunjabKesari
वहां मतदान सुबह सात बजे से शुरु हो गया है। यह शाम छह बजे तक चलेगा जबकि मतगणना का काम चार जून को होगा। चुनाव के इस चरण में फिल्म अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमामालिनी और अरुण गोविल समेत 91 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static