आजमगढ़ में पति-पत्नी की हत्या पर मायावती का ट्वीट, दलितों पर हो रहे अत्याचारों को सख्ती के साथ रोके सरकार

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 03:36 PM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने प्रयागराज में एक दलित परिवार के चार सदस्यों और आजमगढ़ जिले में दलित पति-पत्नी की गला काटकर हत्या किए जाने की घटनाओं की निंदा करते हुए सोमवार को कहा कि सरकार को दलितों पर हो रहे ‘‘अत्याचारों'' को सख्ती के साथ रोकना चाहिए।
PunjabKesari
पूर्व मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, ''यूपी में प्रयागराज की घटना के बाद, अब आजमगढ़ में दलित पति-पत्नी की कल रात गला काटकर हत्या किए जाने की घटना अति-दुःखद, दर्दनाक व अति-निन्दनीय है।''उन्होंने कहा, ''दलितों पर आए दिन हो रहे ऐसे अत्याचारों को सरकार तुरन्त सख्ती से रोके तथा दोषियों के विरुद्ध सही व सख्त कार्रवाई करे, बसपा की यह माँग है।'' 

गौरतलब है कि आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र के तीथऊपुर गांव में दलित पति-पत्नी की धारदार हथियार से रविवार रात हत्या कर दी गई। आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने सोमवार को बताया कि चकबंदी विभाग में लेखपाल के पद पर मऊ जिले में कार्यरत तीथऊपुर गांव निवासी नगीना (55) और उनकी पत्नी नगीना देवी (52) की रविवार रात उनके घर में घुसे अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी और फरार हो गए। इससे पहले, पिछले सप्ताह बुधवार रात प्रयागराज जिले के फाफामऊ क्षेत्र के गोहरी गांव में एक दलित परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static