Mayawati ने अपने हाथ ली प्रचार अभियान की कमान, आज नागपुर से चुनावी जनसभा का करेंगी आगाज

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 11:23 AM (IST)

Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अब बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती भी एक्टिव हो गई है। अब वो चुनावी अभियान की कमान अपने हाथों में लेगी और आज से चुनाव प्रचार का आगाज करेंगी। मायावती चुनाव प्रचार की शुरुआत आज यानी गुरुवार को नागपुर से करने जा रही है। वह यहां पर एक जनसभा को संबोधित करेंगी। नागपुर के बाद बसपा ने पश्चिम यूपी को मथने की तैयारी की है।

PunjabKesari
बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार कर रहे है। बसपा ने भी अपने वोटरों को साधने के लिए चुनावी अभियान शुरू कर दिया। अभी तक बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाएं कर रहे थे, लेकिन अब मायावती चुनाव अभियान की कमान अपने हाथों में लेने वाली है। वह प्रदेशभर में लगभग 40 चुनावी रैलियां करेंगी। इसकी शुरुआत मायावती आज यानी गुरुवार को नागपुर में जनसभा करके करेंगी।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Elections 2024: UP में बीएसपी को बड़ा झटका! सांसद मलूक नागर ने पार्टी से दिया इस्तीफा

PunjabKesari
मायावती पश्चिम यूपी में करेंगी 10 रैलियां
आज नागपुर में जनसभा को संबोधित कर मायावती बसपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोटरों को साधने की कोशिश करेंगी। बसपा ने नागपुर के बाद पश्चिम यूपी को मथने की तैयारी भी कर ली है। मायावती पश्चिम यूपी में 10 रैलियां करेंगी। वह 14 अप्रैल से 23 अप्रैल तक 12 लोकसभा सीटों के लिए रैलियां करेंगी। 14 अप्रैल को मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में रैली होगी। इसके बाद 15 अप्रैल को रामपुर और मुरादाबाद में, 16 अप्रैल को बिजनौर और नगीना में, 21 अप्रैल को मुरादनगर और अमरोहा में, 22 अप्रैल को सिकंदराबाद और 23 अप्रैल को मेरठ में मायावती की रैली होगी। बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में सहारनपुर, बिजनौर, अमरोहा और नगीना सीट पर बसपा की जीत हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static