राफेल को लेकर मायावती का ट्वीट- सत्यानाश! मोदी सरकार द्वारा यह कैसी चौकीदारी?

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2019 - 10:48 AM (IST)

लखनऊः राफेल विमान खरीद सौदे को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। मायावती ने ट्वीट कर लिखा है कि केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में अत्यंत चौंकाने वाला रहस्योदघाटन किया कि राफेल विमान खरीद से सम्बंधित अहम व गुप्त दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी हो गए हैं। सत्यानाश! मोदी सरकार द्वारा देश की यह कैसी चौकीदारी? क्या देशहित व देश की सुरक्षा वाकई मजबूत हांथों में है? सोचना पड़ेगा।

इससे पहले उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी का रैलियों में कहना है कि पाक के साथ लड़ाई में राफेल विमान बहुत काम आ सकता था। ऐसी बात थी तो पिछले 5 वर्षों के इनके शासन में एक भी राफेल विमान क्यों नहीं भारतीय बेड़े में शामिल किया गया? बीजेपी द्वारा भी देश की रक्षा व सुरक्षा के साथ ऐसा खिलवाड़ क्यों? उल्लेखनीय है कि, सुप्रीम कोर्ट ने 14 दिसंबर, 2018 को फ्रांस से खरीदे जा रहे लड़ाकू विमान राफेल की खरीद को चुनौती देने वाली याचिकाएं खारिज करने का आदेश दिया था।

इसके बाद पुनर्विचार याचिकाएं दायर की गईं, जिस पर बुधवार को सुनवाई हुई। इस दौरान अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने बताया कि लड़ाकू विमानों की खरीद से जुड़े दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी हुए हैं, जिसकी जांच जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static