प्रमोशन में आरक्षण को लेकर मायावती ने ट्वीट कर केंद्र सरकार को घेरा

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 04:09 PM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने एक बार फिर आरक्षण को लेकर ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार को घेरा है। मायावती ने सरकारी नौकरियों और प्रमोशन में आरक्षण पर लिखा है कि केंद्र सरकार के गलत रवैये के कारण सरकारी नौकरियों और प्रमोशन में आरक्षण की व्यवस्था को निष्क्रिय और निष्प्रभावी बना दिया गया है। जिससे पूरे समाज में आक्रोश है। बसपा सुप्रीमों ने रविवार को इस मुद्दे पर एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं।

मायावती ने किया पहला ट्वीट
बता दें कि अपने पहले ट्वीट में मायावती ने लिखा है कि, "कांग्रेस के बाद अब बीजेपी व इनकी केंद्र सरकार के अनवरत उपेक्षित रवैये के कारण यहां सदियों से पछाड़े गए एससी, एसटी व ओबीसी वर्ग के शोषितों पीड़ितों को आरक्षण के माध्यम से देश की मुख्यधारा में लाने का सकारात्मक संवैधानिक प्रयास फेल हो रहा है. जो अति गंभीर व दुर्भाग्यपूर्ण है।"
PunjabKesari
दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, "केंद्र के ऐसे गलत रवैये के कारण ही मा. कोर्ट ने सरकारी नौकरी व प्रमोशन में आरक्षण की व्यवस्था को जिस प्रकार से निष्क्रिय/निष्प्रभावी ही बना दिया है उससे पूरा समाज उद्वेलित व आक्रोशित है. देश में गरीबों, युवाओं, महिलाओं व उपेक्षित के हकों पर लगातार घातक हमले हो रहे हैं."
PunjabKesari
मायावती ने तीसरे और आखिरी ट्वीट में लिखा है कि-

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static