बेखौफ बदमाशों ने खेत पर जा रहे युवक को मारी गोली, जानिए क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 04:13 PM (IST)

मेरठ\शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में खेत पर जा रहे एक युवक को बाइक सवार 2 हमलावरों ने गोली मार दी। घायल युवक मेरठ यूनिवर्सिटी में बीबीए सेकेंड ईयर का छात्र बताया जा रहा है। जिसे गंभीर हालत में हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। घायल का आरोप है कि यूनिवर्सिटी की पुरानी रंजिश में उसपर जानलेवा हमला हुआ है।

क्या है पूरा मामला?
शामली जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांंव पुरमाफी निवासी किसान शिव कुमार का बेटा आशु काजरा चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी मेरठ में बीबीए सेकेंड ईयर का छात्र है। बताया जा रहा है कि आशु शुक्रवार सबह करीब साढे 10 बजे गांव के पास ही अपने खेतों पर जा रहा था। आरोप है कि रास्ते में बाइक सवार दो युवक उसके पास पहंचे, जिन्होंने गाली-गलौच के बाद आशु पर गोली चला दी। पैर में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि हमलावर मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना पर परिजन दौडते हुए मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घायल को सीएचसी झिंझाना पर भर्ती कराया। यहां से युवक को सीएचसी शामली और बाद में हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

यूनिवर्सिटी की रंजिश में हुआ हमला
अस्पताल लाए गए घायल आशु काजला ने बताया कि 1 साल पहले मेरठ यूनिवर्सिटी में छात्र गुटों की रंजिश में उसके साथ झगड़ा हुआ था। घायल छात्र ने बताया कि उस मामले मेंं उसपर गोली चलाने का मुकदमा दर्ज हुआ था। छात्र ने बताया कि उसी मामले में उसपर जानलेवा हमला किया गया है। हमलावरों में से एक को उसने पहचान लिया है। उधर, इस मामले में प्राथमिक जांच पडताल में मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है।

घायल को किया गया रेफर
घायल छात्र को झिंझाना से सीएचसी शामली रेफर किया गया हौ। सीएचसी शामली से भी घायल को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। सीएचसी से इमरजेंसी ऑफिसर डॉ. अनुपम सक्सेना ने बताया कि संदिग्ध गन शॉट का मरीज आया था, जिसे उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। उधर, झिंझाना पुलिस भी घायल से पूछताछ करते हुए पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static