मेरठ: सरेराह BJP नेता की गोली मारकर हत्या, सपा कार्यकर्ता पर हत्या का आरोप

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 04:07 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में सरेराह बीजेपी नेता की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। इतना ही नही घटना के बाद मौके पर पहुंचे भाजपा के पूर्व विधायक अपनी पुलिस को सवालों के घेरे में खड़ा करते हुए अधिकारियों के द्वारा फोन तक नहीं उठाने की बात कह गए। साथ ही पूर्व भाजपा विधायक के द्वारा सपा कार्यकताओं पर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या का आरोप लगाया गया।

जानिए क्या है मामला?
दरअसल, थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव कुआंखेड़ा निवासी अक्षय त्यागी ने बताया कि उसके भाई 28 वर्षीय वैभव त्यागी पुत्र राजीव त्यागी का गांव के ही शोएब से एक माह पूर्व किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। इसमें गांव के सभ्रांत लोगों ने समझौता करा दिया था। गांववालों ने बताया कि रविवार को फिर से दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद मृतक थाने जाकर अपनी जान का खतरा बताते हुए तहरीर देकर वापस घर लौट रहा था कि तभी गांव रहदरा के पास घात लगाकर बैठे शोएब और उसके साथियों ने उसे रोक लिया और वैभव से कहासुनी करने लगे जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। जिसके बाद शोएब ने वैभव के पेट में गोली मार दी।

गोली का शोर सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे, जिन्हें देखकर आरोपित हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घटना के बाद पास मौजूद लोग घायल अवस्था मे युवक को लेकर अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन घायल युवक ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में वैभव की मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मृतक के शव को कब्ज़े में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, वैभव की मौत से गांव में कोहराम मच गया। वैभव के छोटे भाई अक्षय ने बताया कि वैभव की शादी एक वर्ष पूर्व ही पीरनगर सूदना निवासी आयुषी के साथ हुई थी, जोकि गर्भवती भी है।

क्या कहती है पुलिस? 
वहीं इस मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक के भाई अक्षय त्यागी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपियों में से 1 युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बाकी 3 हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है और युवक के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static