Meerut News: टोल शुल्क मांगने पर महिला कर्मचारी पर चढ़ाई कार, हालत गंभीर...घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2024 - 10:12 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ में टोल प्लाजा महिला कर्मचारी पर कार चढ़ाने का वीडियो सामने आया है। इस वायरल वीडियो में टोल प्लाज़ा पर फास्टैग में पैसे ना होने के कारण टोल कर्मचारी कार रोक लेते हैं। एक महिला टोल कर्मचारी कार के सामने खड़ी हो जाती है, तभी कार चालक कर्मचारी पर कार चढ़ाता हुआ फरार हो जाता है। टोल कर्मचारियों ने मामले की जानकारी परतापुर पुलिस को दी। टोल पर लगे सीसीटीवी फुटेज से कार चालक की तलाश की जा रही है।
PunjabKesari
बता दें कि घटना रविवार की है। जहां थाना परतापुर क्षेत्र के काशी टोल प्लाजा पर फास्टैग में बैलेंस न होने के चलते टोल कर्मचारी कार को रोक लेते हैं। इसी दौरान टोल प्लाजा के सुपरवाइजर मनीषा चौधरी कार के सामने खड़े होकर चालक से टोल के पैसे मांगती हैं। तभी आरोपी कार चालक मनीषा को टक्कर मारकर कुचलकर फरार हो जाता है। घटना में मनीषा गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
PunjabKesari
वहीं काशी टोल प्लाजा के मैनेजर प्रमोद धनकड़ का कहना है कि महिला सुपरवाइजर पर एक कार चालक द्वारा जिस तरह से शर्मनाक हरकत की है। उनका कहना है कि 160 रुपये के लिए महिला पर जानलेवा हमला किया गया है। इस पर जल्द से जल्द कार्यवाही होनी चाहिये। मामले की जानकारी पुलिस को दी। वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार का नंबर ट्रेस करने का प्रयास कर रही है। साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static