मेरठः रेप करने में नाकाम आरोपी ने मासूम बच्ची का घोंटा गला, शव गठरी में बांधकर नाले में फेंका

6/8/2019 5:21:14 PM

मेरठः अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची के साथ हैवानियत का मामला अभी थमा नहीं है कि मेरठ से भी ऐसी ही एक दिलदहला देने वाली खबर सामने आई है। मामला  जिले के खरखौदा थाना क्षेत्र का है। जहां पुलिस ने शादाब नाम के आरोपी को 9 साल की बच्ची के रेप और हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि 6 जून को मेरठ के ब्रह्मपुरी इलाके के एक के नाले से पुलिस को गठरी में बच्ची का शव मिला था। जिसके बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही थी। बच्ची की पहचान के लिए इश्तेहार दिया गया था। जिसके बाद परिजनों ने बच्ची को पहचाना। 

पहचान के बाद पुलिस को पता चला कि बच्ची 4 जून से ही लापता थी। आरोपी शादाब ने 4 जून की शाम एक दुकान पर बच्ची को देखा। यहां आरोपी अपने लिए सिगरेट के साथ कुछ दूसरी चीजें खरीद रहा था। वहीं उसने बच्ची को भी टॉफी खरीद कर दी। उसके बाद कुछ दूर जाने पर शादाब ने बच्ची का अपहरण कर पास की झाड़ियों में लेजाकर रेप किया और उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने शव को झाड़ियों से ढक दिया और रात तकरीबन एक बजे वहीं किसी के दरवाजे पर सूख रहे चादर को चुराकर उसमें बच्ची की लाश को गठरीनुमा तरीके से समेट लिया और बाइक पर रखकर ब्रह्मपुरी के नाले में फेंक दिया। 

एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर ही रही थी कि उसे घटना से जुड़े दो लोग मिले। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की। तब शादाब का नाम सामने आया। घटना के बाद से आरोपी मेरठ से दिल्ली से फरार हो गया था। पुलिस की एक टीम ने आरोपी को दिल्ली के मिंटो रोड स्थित कमला नगर मार्केट से गिरफ्तार किया। आरोपी की निशानदेही पर एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपी शादाब इससे पहले भी हत्या के एक मामले में दिल्ली के तिहाड़े जेेंल में बंद रहे चुका है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

 

 

 

 


Tamanna Bhardwaj