मेरठ: कोई बेडरूम में घुसा तो किसी ने खुद को टॉयलेट में किया बंद... कैसीनो में छापेमारी के दौरान विदेशी युवतियां, सफेदपोश रईसजादे समेत 43 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2022 - 05:18 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एसओजी टीम ने एक फार्म हाऊस पर छापा मारकर अवैध रूप से चलने वाले डिजिटल कैसीनो से जुआ खेलते हुए विदेशी युवतियों समेत 43 लोगों को गिरफ्तार किया है, इसमें गुजरात का एक हीरा कारोबारी भी शामिल है। पुलिस ने मौके से करीब 6 लाख रुपए कैश, दर्जनों लग्जरी कारें, मोबाइल फोन और बड़ी संख्या में ताश आदि बरामद किए हैं। पकड़े गए युवक दिल्ली, गुजरात, उत्तराखंड, गाजियाबाद और कई अन्य इलाकों के बताए गए हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक यादव ने आज यहां बताया कि परतापुर क्षेत्र के वेदव्यासपुरी स्थित ओक ट्री फार्म हाऊस में अवैध कसीनो में जुआ खेलने की सूचना पर उनके नेतृत्व में एसओजी की टीम ने रविवार को तड़के करीब सवा 3 बजे छापा मारा। उन्होंने बताया कि जुआ खिलाने के लिए नेपाल समेत अन्य देशों से लड़कियों को बुलाया गया था। पुलिस की छापेमारी होते ही कुछ लोगों ने खुद को टॉयलेट में बंद कर लिया तो कुछ लोग बेडरूम में घुस गए। टीम ने छापेमारी के दौरान कुल 43 लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें 34 पुरुष और 9 विदेशी युवतियां शामिल हैं। आरोप है कि पकड़े गए लोगों में कई राजनीतिक दलों से संबंधित सफेदपोश रईसजादे भी शामिल हैं।

यादव ने बताया कि छापे में टीम को शराब की बोतलें और हुक्के भी बरामद हुए हैं। उन्होंने इस फार्म हाऊस पर काफी समय से जुए का अवैध कारोबार चलने की आशंका से इंकार नहीं किया है। उन्होंने बताया कि संबंधित थाना पुलिस को बिना बताए एसओजी ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static