चलती ट्रेन से मासूम बच्ची को साथ लेकर कूदा मंदबुद्धि पिता, दोनों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 04:25 PM (IST)

वाराणसीः जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां लगभग ग्यारह बजे दिल्ली से दरभंगा (बिहार) जा रही स्वतंत्रता सेनानी ट्रेन से एक पिता अपनी 3 वर्षीय बच्ची को साथ लेकर चलती ट्रेन से कूद गया। हादसे में दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। वहीं, सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया।

जानकारी के मुताबिक बिहार के दरभंगा जिले के भवानीपुर थाना अंतर्गत घनश्यामपुर गांव निवासी हीरा (34) अपनी पत्नी जरीना बेगम (29) और एक 3 साल की बेटी रोजी के साथ स्वतंत्रता सेनानी ट्रेन में सवार होकर दिल्ली से दरभंगा जा रहे थे। इसी दौरान जब ट्रेन मिर्जामुराद क्षेत्र के बहेड़वा हॉल्ट के पास पहुंची तो हीरा अपनी 3 वर्षीय बच्ची को साथ लेकर चलती ट्रेन से कूद गया। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

इसी बीच ट्रेन में सवार हीरा की पत्नी जरीना बेगम यह हादसा देखकर होश उड़ गए। आनन-फानन में जरीना और उसके भाई ने चेन पुलिंग की और ट्रेन से कूद पड़े। जिससे वह दोनों भी घायल हो गए। वहीं, ट्रेन में मौजूद यात्रियों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को परिवार सहित ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। जहां रास्ते में ही दोनों पिता और पुत्री की मौत हो गई। ट्रेन में सवार अन्य यात्रियों ने बताया कि हीरा जब से ट्रेन में बैठा था अजीब सी हरकतें कर रहा था। इसी को लेकर हीरा की पत्नी ने उसे डांट दिया। इसी बात से आहत होकर वह अपनी पुत्री को साथ लेकर चलती ट्रेन से कूद गया। बताया जा रहा है कि हीरा मंदबुद्धि था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static