सास के साथ अवैध संबंध...बहू से किया जबरदस्ती, दूधिया ने पंखे से सिर कूंचकर महिला को मार डाला

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 12:18 PM (IST)

Crime: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में दूध वाले के द्वारा महिला की सिर कूंचकर हत्या करने के मामले में पुलिस बड़ा खुलासा किया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने पूछताछ किया जिसमें पता चला कि उसका सास के अवैद संबंध होते हुए बहू के साथ भी जबरन संबंध बना लिया जिसको लेकर विवाद हुआ और  दुधिया ने सावित्री की हत्या कर दी। 

वहीं इस मामले को लेकर  पुलिस अधीक्षक अभिनंदन और एएसपी ऑपरेशन ओपी सिंह ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि  28 की जुलाई की रात अहरौरा थाना क्षेत्र के अतरौली गांव में घर में अकेले रह रही महिला सावित्री देवी की फर्राटा पंखे से सिर कूंचकर हत्या कर दी गई थी।  मुंबई से आए परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। उन्होंने बताया कि रविवार को सुबह पुलिस ने इस मामले में आरोपी दूधिया जयपाल यादव को इमिलिया चट्टी नहर के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस अभिनंदन के अनुसार आरोपी जयपाल से पूछताछ कि गई तो उसने बताया कि वह सावित्री देवी के घर से सात-आठ साल दूध लेकर उसे डेयरी में बेचने के लिए ले जाता था। इस दौरान दोनों के बीच संबंध हो गया और आपस में मिलने-जुलने लगे। इस बीच जयपाल की नियत सावित्री की बहू पर खराब हो गई।

 उन्होंने बताया कि बीते पांच जुलाई को दूध के लिए दरवाजे पर आया तो उस दिन सास यानि कि सावित्री देवी घर पर नहीं थी जिसके बाद बहू पर उसका नियत खराब हो गया है और बहू के साथ जबरदस्ती संबंध बनाया। इस बात की शिकायत बहू ने अपनी सास सावित्री से की। इस पर सावित्री ने जयपाल को खरी-खोटी सुनाई। इसके बाद बीते 21 जुलाई को बहू को बेटे के पास मुंबई भेज दिया। उन्होंने बताया कि 28 जुलाई को आरोपी दूधिया जयपाल यादव सावित्री देवी के घर रात में मिलने गया था। इस दौरान दोनों के बीच बहू से संबंध को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान जयपाल ने पास में रखे फर्राटा पंखे से प्रहार कर सावित्री की हत्या कर दी। हत्या के बाद पीछे के दरवाजे से बाहर चला गया।

मंत्री आशीष पटेल ने लगाई थी फटकार
वहीं, इस मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने दारोगा को फटकार लगाया था। उन्होंने कहा था कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करो। मंत्री के फटकार के एक दिन बाद एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर मामले का खुलासा कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static