50 हजार घूस लेने का आरोप: खनन माफिया ने परिवहन अधिकारी को पीटा, हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाते दिखे PTO

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 02:20 PM (IST)

सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर जिले में एक खनन माफिया ने परिवहन विभाग के अधिकारी (PTO) पीट दिया। इसके साथ अधिकारी पर आरोप भी लगाया कि अधिकारी हर महीने 50 हजार रुपए घूस लेता था। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। देवबंद थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सुबह के समय अधिकारी (पीटीओ) वीवी शुक्ला सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। जिसके दौरान उन्होंने एक ट्रक को रोकने के लिए दूर से ही इशारा किया। लेकिन ट्रक का ड्राइवर रोकने की बजाय ट्रक की स्पीड और बढ़ा दी और मुजफ्फरनगर की सीमा में चला गया। तभी पीछे से एक काले रंग की कार में सवार कुछ लोग आए, जिन्होंने अधिकारी की गाड़ी को रुकवा लिया। इसके बाद गाड़ी से बाहर निकालकर हाथापाई पर उतारू हो गए। पूरे प्रकरण का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में साफ देखा जा है कि खनन माफिया अधिकारी की गाड़ी का दरवाजा जबरन खोलकर उन पर हमलावर हो रहे हैं। पीटीओ और उनके चालक बमुश्किल वहां से जान बचाकर भागे। इस दौरान वीडियो में अधिकारी से उलझ रहा शख्स गाड़ी पास करने के लिए 50 हजार रुपये दिए जाने का आरोप लगा रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई हैं। सीओ अशोक सिसोदिया का कहना है मामला संज्ञान में है। वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान कराई जा रही है।

यह बोले अधिकारी
सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रवर्तन) एमपी सिंह का कहना है कि अधिकारी वीवी शुक्ला के साथ बदसलूकी और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में प्रवर्तन अधिकारी की ओर से पुलिस को कार्रवाई के लिए तहरीर दी गई है। अधिकारी पर गलत आरोप लगाए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static