' चुनाव नजदीक आ गया है तो नौटंकी कर रहे हैं राजभर....', OP राजभर के वायरल वीडियो पर राजीव राय ने कसा तंज

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 12:19 PM (IST)

Mau News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री और एनडीए के सहयोगी ओम प्रकाश राजभर के खेत में गेहूं काटने पर सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आ गया है। इसलिए राजभर ये नौटंकी कर रहें हैं। क्षेत्र से जनता दौड़ा रही है और ओमप्रकाश भागकर खेतों में 5 हजार का जूता, सूट-बूट पहनकर गनर के साथ अपना वीडियो बनवा रहे हैं।
PunjabKesari
दरअसल, बीते दिन से ओपी राजभर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह खेतिहर मजदूर बनकर गेहूं काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। ओपी राजभर की इसी वीडियो को लेकर सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय ने उन पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जनता दौड़ा रही है और ओमप्रकाश भागकर खेतों में पांच हजार का जूता, सूट बूट पहनकर गनर के साथ अपना वीडियो बनवा रहे है और डाल रहे है। राजभर समाज हिसाब मांग रहा है।
PunjabKesari
वहीं, राजीव राय ने ओपी राजभर के बेटे अरविंद राजभर के वायरल वीडियो को लेकर कहा कि राजभर ने अपने बेटे की जीत के लिए उठक बैठक कराकर पूरे राजभर समाज का अपमान कराया है। राजीव राय सपा के राष्ट्रीय सचिव, प्रवक्ता और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी हैं।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, घोसी लोकसभा सीट के अंतर्गत जनपद मऊ के बहरिया मोहम्मदपुर गांव में राजभर प्रचार करने के लिए गए थे। गांव में राजभर अपने समर्थकों के साथ पहुंचे लेकिन वहां पर मतदाता नहीं मिले। जानकारी की तो पता चला कि खेत में गेहूं की कटाई करने के लिए गए हैं। उसके बाद राजभर खेत में पहुंच गए। वहां पर मजदूर बनकर गेहूं कटाई की।

PunjabKesari
गौरतलब है कि अभिनेता से नेता बनीं और मथुरा संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद (सांसद) हेमा मालिनी ने 2019 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान, उन्होंने गेहूं के खेत में काम कर रही महिलाओं की साथ गेहूं की कटाई की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

PunjabKesari
ये भी पढ़ें....
Varanasi News: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई कार बनारस से बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई कार पुलिस ने बरामद कर ली है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जेपी नड्डा की टोयोटा फॉर्च्यूनर कार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी से बरामद किया गया है। चोरी करने के बाद इन 15 दिनों में कार को 9 शहरों में ले जाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static