अवैध तमंचे के बल पर नाबालिग दलित किशोरी से रेप, मामले में सुलह समझौते का दबाव बना रही पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 12:18 PM (IST)

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से एक शर्मसार कर देने वाले वाला मामला सामने आया है जहां पर तमंचे बल पर एक नाबालिग दलित किशोरी से मनचलों ने रेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता का आरोप है कि जब उसने मामले की शिकायत स्थानीय थाने में की तो पुलिस और आरोपी मामले में समझौते का दबाव बना रहे है। पीड़िता के पिता ने बताया कि दो दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।  उन्होंने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित के परिजनों का आरोप मामले में समझौते का दबाव बना रही पुलिस 
जानकारी के मुताबिक मामला जालौन के एक गांव का बताया जा रहा है यहां पर एक नाबालिग किशोरी समान लेने के लिए दुकान पर गई थी। लौटते समय गांव के कुछ मनचलों ने अवैध तमंचा दिखाकर उसे एक बाड़े में ले गए जहां पर उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता के पिता ने बताया कि गांव के कुछ लोगों ने मामले की जानकारी दी। उन्होंने इसकी शिकायत थाने में की। पीड़िता के पिता का आरोप है कि पुलिस हीला हवाली कर मामले को दबाने में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक बोले जांच के बाद होगी कार्रवाई 
अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि जालौन कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग ने शिकायती पत्र दिया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ गांव के ही कुछ लोगों ने हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया शिकायत पत्र के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला छेड़छाड़ का लगता है। फिलहाल पीड़िता के बयान, मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static