फंदे से लटकी मिली नाबालिग छात्र: मां बोलीं- मकान मालिक और किराएदार ने गैंगरेप के बाद फांसी पर लटकाया

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 12:46 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में नाबालिग छात्रा की संदिग्ध हालत में कमरे में फंदे से लटकती लाश मिली है। घटना की जानकारी उस समय हुई जब नाबालिग का परिवार के सभी लोग किसी काम से गांव गए थे। वहीं जब घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए। रोते बिलखते परिजन गोरखपुर पहुंचे।  परिजनों का आरोप है कि मकान मालिक की सूचना पर बिना परिवार वालों के आए ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  बताया जा रहा है कि घटना उस हुई जब मृतका अपने घर में अकेले मौजूद थी।

PunjabKesari
                                                                               मृतका की मां की तस्वीरें 
 

जानकारी के मुताबिक मामला गोरखनाथ इलाके के काली मंदिर गली स्थित पुर्दिलपुर मोहल्ले की है। घटना के बाद परिजन गोरखपुर पहुंते पहुंचे। नाबालिग छात्रा के परिवार वालों का आरोप है कि मालिक और एक अन्य किराएदार ने मिल कर बेटी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया उसके बाद उसकी हत्या कर दी फिर उसके शव को फांसी के फंदे से लटका दिया। मृतक छात्रा की मां का आरोप है कि बिन उसे सूचना दिए ही बेटी के शव को पुलिस को सौंप दिया गया। इसके बाद पुलिस ने हमें पुलिस वालों ने देर रात फोन कर इसकी सूचना दी। हम लोगों ने उन्हें ​उस वक्त शव ले जाने से मना भी किया। लेकिन, वे नहीं मान और बिना हम लोगों की मौजूदगी के ही बेटी का शव ले गए।''

  PunjabKesari
                                                                                         घटना स्थल की तस्वीरें                                        
मकान मालिक कई बार छात्रा से कर चुका है छेड़छाड़
छात्रा की मां ने बताया कि मकान मालिक पहले भी दो बार बेटी के साथ छेड़छाड़ कर चुका है। जब इसका विरोध किया गया तो कहने लगा कि मैं मजाक कर रहा था। बेटी पर मकान मालिक की नियत हमेशा खराब रहती थी। उन्होंने बताया कि शनिवार को पूरा परिवार गांव गया था। घर में सिर्फ उनकी बेटी ही थी। इस बीच बेटी से फोन पर बातचीत हो रही थी तो सब कुछ ठीक था। आखिरी बार बात रविवार की दोपहर में हुई। मैंने बेटी से फोन कर पूछा कि क्या कर रही हो। उसने बताया था कि वो खाना खाकर घर का काम कर रही है। मैंने उससे कहा, ठीक है बंद करके रहना। सुबह सभी लोग आ जाएंगे, लेकिन देर रात पुलिस का फोन आया कि उसकी बेटी ने सुसाइड कर ली है।

PunjabKesari
                                                                                                   एसएसपी
पुलिस बोलीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह होगी साफ
गोरखनाथ इंस्पेक्टर दुर्गेश सिंह का कहना है, ''मामला सुसाइड का लग रहा है। छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल सकेगी। परिवार वाले जिस मकान मालिक पर रेप का आरोप लगा रहे हैं, उनकी उम्र 70 साल है। हालांकि, परिवार की ओर से अभी कोई लिखित तहरीर भी नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।' पुलिस सूत्रों ने बताया कि परिवार 4 ​साल से किराए के घर में रहता था। छात्रा का परिवार मूल रूप से कुशीनगर जिले के जटहा बाजार क्षेत्र का रहने वाला है। उसके पिता गोरखपुर AIIMS में प्राइवेट सफाई कर्मी हैं। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static