Crime News: नाबालिग को अगवा कर दो महीने तक बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 03:07 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया में 17 वर्षीय लड़की का अपहरण करने और उससे दो महीने तक बलात्कार करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बिहार निवासी आरोपी पारस चौधरी (19) को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार, बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की को चौधरी ने पिछले साल 15 नवंबर को अगवा कर लिया था। इस मामले में लड़की के पिता की शिकायत पर पारस चौधरी के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

PunjabKesari

पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद उस्मान ने बताया कि दो दिन पहले लड़की को सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन से बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि लड़की ने बयान दिया है कि पारस ने उसे अगवा कर लिया था और उसे तेलंगाना के हैदराबाद और फिर बिहार में भागलपुर ले गया, जहां उसने दो महीने तक उससे बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि मामले में दर्ज प्राथमिकी में बलात्कार और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत अन्य प्रासंगिक धाराओं को जोड़ा गया है।

 ये भी पढ़ें:  छात्र का अपहरण किया...हत्या कर नाले में फेंका शव, खुन्नस में फूफा ने दिया वारदात को अंजाम
देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया से छात्र की अपहरण के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां अपहृत छात्र का शव महाक्षी नाले के पास से पुलिस ने बरामद किया है। हैरत की बात ये है कि छात्र का अपहरण फूफा और फुफेरे भाई ने मिलकर किया था। आरोपी परिजनों से एक लाख की फिरौती मांग रहे थे। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी फूफा को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static