Mirzapur: रेलवे स्टेशन पर लावारिस ट्राली बैग में बम होने की सूचना से मचा हड़कंप, जांच के लिए पहुंची बम निरोधक दस्ता

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 04:24 PM (IST)

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर रविवार को उस समय हड़कंप मच गया जब बेंच के पास संदिग्ध एक ट्राली बैग पड़ा मिला। लावारिस बैग में बम की अफवाह से प्लेटफार्म पर कुछ समय तक अफरातफरी का माहौल रहा। सूचना पर वाराणसी से पहुंची बम निरोधक दस्ता टीम ने जब बैग को जांच के बाद खोला तो उसमें भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद हुई।
PunjabKesari
बैग से अलग-अलग ब्रांड के 108 पाउच बरामद
पुलिस उपाधीक्षक परमानन्द कुशवाहा ने बताया कि आज सुबह प्लेटफार्म नम्बर एक पर एक लावारिस लाल रंग का ट्राली बैग होने की सूचना जीआरपी थाने को दी गई, जिसमें बम होने की सम्भावना थी। लावारिस बैग की सूचना मिलने पर सीओ सिटी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स रेलवे स्टेशन पहुंची। मौके पर जांच के लिए डॉग स्क्वॉयड और वाराणसी से बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया। जांच के बाद जब टीम ने ट्रॉली बैग खोल कर देखा तो बैग में शराब का पाउच भरा हुआ था। अलग-अलग ब्रांड के 108 पाउच बैग से बरामद हुए। वहीं स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गयी तो पता चला कि एक युवक वही ट्रॉली बैग लेकर जाता हुआ दिखाई दे रहा था।
PunjabKesari
पुलिस को देखने के बाद बैग छोड़ कर लापता हुआ युवक
पुलिस ने आशंका जताई कि पुलिस को देखने के बाद वह बैग छोड़ कर लापता हो गया। युवक की तस्वीर और वीडियो के आधार पर पुलिस जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static