Mirzapur News: ससुराल जाने से पत्नी ने इनकार किया तो पति ने चाकू से वारकर बेरहमी से उतारा मौत के घाट, खुद फांसी लगाकर दी जान

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 03:10 PM (IST)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पति-पत्नी के बीच विवाद में ससुराल जाने से पत्नी ने इनकार किया तो पति ने पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद खुद पति ने फाँसी लगाकर जान दी। पत्नी-पत्नी के मौत की खबर से हड़कंप मच गया।
PunjabKesari
पत्नी की हत्या कर पति फाँसी लगाकर आत्महत्या की
बता दें कि मिर्ज़ापुर में मध्य प्रदेश के जनपद रीवा से आये पति ने घर जाने से इंकार करने पर पत्नी की हत्या के बाद खुद आत्महत्या कर जान दी। घटना पड़री थाना क्षेत्र के देवाही की है। सूर्यभान अपनी ससुराल अपनी पत्नी रीनू की बिदाई करवाने आया था। रीवा घर चलने को लेकर पति और पत्नी के बीच रात में विवाद हुआ। पत्नी ने घर जाने से इंकार कर दिया। सुबह एक बार फिर दोनों के बीच विवाद बढ़ा तो घर के अंदर पति सूर्यभान ने अपने साथ लाये चाकू से पत्नी के ऊपर हमला कर दिया। सबसे पहले गर्दन इसके बाद पेट पर चाकू से वार कर दिया। हमले के कारण गंभीर रूप से घायल पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी। पत्नी की हत्या के बाद पति सूर्यभान ने कमरे के अंदर ही सफेद दुपट्टे से फाँसी लगा कर आत्महत्या कर लिया।
PunjabKesari
घटना की जानकारी घरवालों को मिलते ही हड़कंप मच गया। सूर्यभान और रीनू की शादी 2019 में हुई थी। घरवालों का कहना है कि पति और पत्नी के बीच विवाद के कारण दोनों के बीच तनाव रहता था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static