Bijnor News: आधी रात को पति ने दिया दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम, तलाकशुदा पत्नी को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 12:51 PM (IST)

Bijnor News: उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के नजीबाबाद इलाके के एक मोहल्ले में एक युवक ने अपनी तलाकशुदा पत्नी की चाकू मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) देश दीपक सिंह ने बताया कि नजीबाबाद के जाब्ता गंज मोहल्ले में अमीर अहमद के घर उनकी नातिन सायमा (23) रहने आई थी। सीओ ने कहा कि सायमा का पांच माह पूर्व नजीबाबाद के पठानपुरा निवासी अपने पति नौशाद से तलाक हो गया था।

फरार आरोपी की तलाश कर रही है पुलिस: सीओ
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने परिजनों के हवाले से बताया कि सायमा सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात छत पर सो रही थी तभी लगभग दो बजे नौशाद ने पड़ोस की छत के सहारे आकर सायमा पर चाकू से वार किए। सायमा नीचे भागी जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार, शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। सीओ ने कहा कि पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

मदरसे में सीनियर छात्र ने बच्चे के साथ किया घिनौना कांड, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर जिले के एक मदरसे में आठ वर्षीय छात्र के साथ 21 वर्षीय छात्र द्वारा कथित तौर पर कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना रविवार को कोतवाली पुलिस थाने के अंतर्गत एक गांव के एक मदरसे में हुई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस क्षेत्राधिकारी (शहर) व्योम बिंदल ने बताया कि आरोपी छात्र के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पास्को) अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत के अनुसार मामला तब सामने आया जब छात्र ने मदरसा जाने से इनकार कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static