गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के UP आने और मऊ सांसद के खौफ पर MLA अल्का राय के बेटे का बयान

punjabkesari.in Wednesday, Apr 07, 2021 - 08:04 AM (IST)

गाजीपुर: मुख्तार अंसारी के खिलाफ उत्तर प्रदेश में चल रही न्यायिक प्रक्रिया में देरी होने को लेकर प्रदेश सरकार के अलावा गाजीपुर के मोहम्मदाबाद विधानसभा से बीजेपी विधायक अलका राय मुख्तार अंसारी न्यायिक प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए यूपी की बांदा जेल वापस लाने के लिए लगातार प्रियंका गांधी को चिट्ठियां लिखती रही हैं कि ऐसे दुर्दांत अपराधी मुख्तार अंसारी को आपकी पंजाब सरकार संरक्षण दे रही है। उसको यूपी नहीं आने दे रही। लेकिन विधायक को उन लेटरों का अभी तक कोई जवाब नहीं मिला। फिलहाल मामले में सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए मुख्तार अंसारी को यूपी के जेल में शिफ्ट कराने का आदेश दिया, जिसके बाद मुख्तार अंसारी को यूपी की बांदा जिला जेल में शिफ्ट कर दिया गया है।

मुख्तार अंसारी को पंजाब से बांदा जिला जेल में शिफ्ट करने को लेकर बीजेपी विधायक अलका राय के बेटे पीयूष राय ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा मुख्तार अंसारी को यूपी लाने कि कवायद को सराहनीय कदम बताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्तार अंसारी के आने से पीड़ित दर्जनों लोगों को जल्द न्याय मिल सके। क्योंकि पंजाब के रोपड़ जेल में मुख्तार अंसारी के होने से न्यायिक प्रक्रिया में काफी देरी हो रही थी। लेकिन अब मुख्तार अंसारी के आने से न्यायिक प्रक्रिया में तेजी आएगी और पीड़ितों को न्याय मिलेगा।

इस दौरान पीयूष राय ने यह भी कहा कि मुख्तार अंसारी को यूपी लाने के लिए हम लोगों का जो प्रयास था वह यह था कि मऊ के मन्ना के गनर और सहयोग की हत्या का मामला हो या आजमगढ़ में एक हत्या का मामला हो या मेरे पिता विधयाक स्व. कृष्णानंद राय की हत्या का मामला हो, चाहे ऐसे जितने भी मामले हो उन सभी को जल्द से जल्द न्याय मिल सके। मुख्तार अंसारी के रोपड़ जेल पहुंचने की वजह से यहां के पीड़ितों को न्याय मिलने में देरी हो रही थी। लेकिन अब उसके आ जाने से न्यायिक प्रकिया में तेजी आएगी और लोगों को न्याय मिल सकेगा।

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को रेप के आरोप में इलाहाबाद की नैनी जेल में निरुद्ध मऊ के बीएसपी सांसद अतुल राय के द्वारा मुख्तार अंसारी से जान को खतरा बताते हुए नैनी जेल में मुख्तार अंसारी को शिफ्ट नहीं करने की गुहार लगाई थी। जिसका लेटर वायरल हो रहा था के सवाल पर विधायक पुत्र पीयूष राय ने कहा कि मुख्तार अंसारी के करीबियों में जाना जाने वाला है मऊ सासंद अतुल राय जो खास गुर्गो में से एक है जो किसी से छिपा नहीं है। आज मुख्यमंत्री जी के प्रयास से जो प्रदेश में अपराध पर जीरो टॉलरेंस की बात की जा रही है उसी की वजह से खौफ खाए अतुल राय भी अपनी जान बचाने के लिए इस तरह के हथकंडा अपनाया जा रहा है। मुझे नहीं लगता की अतुल राय व मुख्तार अंसारी के बीच ऐसी बात होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static