UP: महिला आयोग की सदस्य का बेतुका बयान, बोलीं- बच्चियों के साथ हो रहे उत्पीड़न के लिए मोबाइल और मां जिम्मेदार

6/10/2021 12:48:16 PM

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ पहुंची उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी ने बेतुका बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बच्चियों के साथ हो रहे उत्पीड़न मामले में मोबाइल और मां दोनों जिम्मेदार हैं लड़कियां घंटो घंटो फोन पर बात करती हैं और परिजनों को पता भी नहीं रहता। कुमारी  ने कहा कि लड़कियों के मोबाइल की मॉनिटरिंग परिजनों को करनी चाहिए या परिजन बच्चियों को मोबाइल ही ना दें तो बेहतर होगा।

दरअसल, उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी गुरूवार को अलीगढ़ पहुंची, जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि समाज में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों पर समाज को खुद गंभीर होना पड़ेगा। ऐसे मामलों में मोबाइल एक बड़ी समस्या बन कर आई। लड़कियां घंटों मोबाइल पर बात करती हैं लड़कों के साथ उठती बैठती हैं। उनके मोबाइल भी चेक नहीं किए जाते। इता ही नहीं घर वालों को पता तक नहीं होता और फिर मोबाइल से बात करते करते लड़कों के साथ रफूचक्कर हो जाती है।

उत्तर प्रदेश महिला आयोग की सदस्य ने परिजनों से अपील की है कि लड़कियों को मोबाइल न दें और अगर मोबाइल दें तो उनकी पूरी मॉनिटरिंग परिजन खुद करें। उन्होंने कहा कि यह माँओं की बड़ी जिम्मेदारी है और आज अगर बेटियां बिगड़ गई हैं तो उसके लिए माएँ जिम्मेदार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

static