मोहित यादव अपहरण कांड; खुलासा न होने से नाराज सपा का तीसरे दिन भी अनशन जारी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 03:36 PM (IST)

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के पिकौरा दत्तूराय मोहल्ले से अपहृत छात्र की तीन दिन बाद भी बरामदगी न होने पाने से किसी अनहोनी की आशंका के बीच परिजनों के साथ समाजवादी पार्टी (सपा) का अनशन मंगलवार को भी जारी रहा। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया है कि मोहित यादव अपहरण काण्ड में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए पूरे जिले की पुलिस टीम लगी हुई है। अनहोनी की आशंका जताते हुए अपहृत की तलाश महसों के समीप कुआनो नदी में पुलिस द्वारा किया जा रहा है।

पुलिस कर रही चार आरोपियों से पूछताछ
सोमवार को पुलिस द्वारा चंगेरवा घाट से बानपुर घाट तक पुलिस ने काफी खोजबीन की लेकिन अपहृत का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया कि गिरफ्तार चार आरोपियों से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर अन्य आरोपियों को चिन्हित करके पूछताछ की जा रही है। इस अपहरण काण्ड में कुछ अन्य लोग भी शामिल है जिनकी पहचान कर ली गयी है उनकी गिरफ्तारी के लिए पुरस्कार घोषित किया गया है।

नदी में कराई जा रही मोहित की तलाश
मोहित यादव को अतिशीघ्र ही बरामद कर लिया जायेगा, एक सम्भावना के चलते नदी में उसकी तलाश करायी जा रही है। मोहित की अन्तिम लोकेशन चंगेरवा में मिला है। अपहरण काण्ड का खुलासा न होने पर उधर सपा के विधायकों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा अपहृत की मां, मौसी तथा उसकी बहन के साथ तीसरे दिन भी जिलाधिकारी कार्यालय के समीप अनशन किया जा रहा है, जहां पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।

यह भी पढ़ेंः 'कुकरैल रिवरफ्रंट के दायरे में आने वाले मकान नहीं तोड़े जाएंगे...' सीएम योगी ने दिलाया लोगों को भरोसा
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पंतनगर, खुर्रमनगर और अबरार नगर में कुकरैल नदी के किनारे स्थित मकानों पर हो रही कार्यवाही को लेकर आज एक प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। सीएम योगी ने बीते एक माह से अपने सपनों के घर को तोड़े जाने की भ्रामक खबरों से परेशान लोगों की समस्या का समाधान कर दिया है।

​​​​​​​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static