महबूबा मुफ्ती को मोहसिन रजा की सलाह, पाकिस्तान चली जाएं तो बेहतर होगा

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 01:54 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को धारा 370 हटाए जाने का विरोध करने व तिरंगे को कभी न फहराने को लेकर ऐलान करने पर पाकिस्तान जाने की सलाह दी है।

बता दें कि मोहसिन रजा ने कहा कि महबूबा मुफ्ती इमरान खान और राहुल गांधी की भाषा बोल रही हैं। उन्होंने कहा कि नजरबंदी से बाहर आकर महबूबा मुफ्ती ने जिस प्रकार की भाषा बोली है यह साफ दर्शाता है कि वह इमरान और राहुल गांधी की भाषा बोल रही हैं। ये लोग 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' गैंग के लोग हैं। ये देश में कभी एकता नहीं बनने देना चाहते हैं।

रजा ने आगे कहा कि मुफ्ती कश्मीर में अनुच्छेद 370 वापस लागू करने की चाहत दिल में लेकर चली जाएंगी, लेकिन अब यह हो नहीं सकता है। इसलिए बेहतर है कि वह पाकिस्तान जाने का निर्णय ले लें जो ज्यादा अच्छा होगा।

गौरतलब है कि महबूबा मुफ्ती हमेशा देश विरोधी सुर अलापती हैं। इसी क्रम में वह शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई मुद्दों पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि हम अनुच्छेद 370 वापस लेकर रहेंगे। उन्होंने यह भी एलान किया कि जब तक ऐसा नहीं हो जाता, वो कोई भी चुनाव नहीं लड़ेंगी। महबूबा मुफ्ती ने तिरंगे को लेकर भी बड़ा एलान किया कि 'मैं जम्मू-कश्मीर के अलावा दूसरा कोई झंडा नहीं उठाऊंगी।' 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static