महिला की चप्पल लेकर ट्रेन की छत पर भागा बंदर, वापस लाने गए युवक के साथ हुआ दर्दनाक हादसा

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 03:00 PM (IST)

Kasganj News: उत्तर प्रदेश के कासगंज (Kasganj ) रेलवे स्टेशन (Station) पर गुरुवार को एक दिल-दहला देने वाला हादसा (Incident) हो गया। जहां एक महिला यात्री की चप्पल (Slipper) उतारने ट्रेन के डिब्बे पर चढ़े युवक की करंट लगने से मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची GRP और रेलवे पुलिस (Railway Police) ने शव को नीचे उतारा। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
-जेल से रिहा होने के बाद पिता ने 9 साल की बेटी से किया रेप, पुलिस से बोला- नशे में दिया वारदात को अंजाम
-Lucknow News: योगी सरकार ने 9 महीने में मुख्तार अंसारी सहित 10 अपराधियों पर कसा शिकंजा, 62 के खिलाफ कार्रवाई जारी


चप्पल वापस लाने गए युवक के साथ हुआ दर्दनाक हादसा
रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक, कासगंज से फर्रुखाबाद जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन प्लेटफार्म नंबर-2 पर खड़ी थी। इसी दौरान एक महिला यात्री की चप्पल को लेकर बंदर भागा और फिर चप्पल को लेकर ट्रेन के डिब्बे की छत पर चढ़ गया। इसी बीच यात्रियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिस कारण बंदर चप्पल वहीं छोड़कर भाग गया। इसके बाद एक युवक बंदर द्वारा छोड़ी गई चप्पल लेने के लिए कोच के ऊपर चढ़ गया। इसी दौरान गलती से वह युवक  बिजली की तार के चपेट में आ गया। जिससे करंट लगने पर युवक की बुरी तरह जलकर मौत हो गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
-CM योगी से अभिनेता सुनील शेट्टी ने की अपील, कहा- बॉलीवुड के बहिष्कार के चलन से दिलाएं मुक्ति


पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इसी दौरान यात्रियों में चीख पुकार मच गई, जिसे सुनकर रेलवे कर्मचारी और GRPF के जवान मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में उन्होंने बिजली की सप्लाई बंद कराई और मृतक युवक के शव को नीचे उतारा। वहीं, मृतक युवक की पहचान अशोक के रूप में हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static