मुरादाबाद: बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 10 की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Jan 30, 2021 - 11:35 AM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के कुंदरकी क्षेत्र में शनिवार को घने कोहरे के बीच ट्रक और बस के बीच हुई जोरदार टक्कर में 10 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 11 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि तड़के लगभग 8 बजे मुरादाबाद-आगरा हाईवे स्थित बिलारी सर्किल में हुसैनपुर पुलिया नानपुर के पास यह हादसा उस समय हुआ जब मुरादाबाद की ओर से यात्रियों से भरी एक प्राईवेट बस को ओवरटेक करने के प्रयास में ट्रक टकरा गया।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस की चालक साईड पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि इन दोनों वाहनों के टकराने के साथ ही एक दस टायरा ट्रक भी आकर टकरा गया। भीषण टक्कर में सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई,जबकि हादसे में 11 से ज्यादा लोग घायल हो गए। पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। हादसे की चपेट में आए लोगों की संख्या अभी बढ़ सकती है।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए जिला अधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। सड़क दुर्घटना में घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक सहायता देने जबकि मृतकों के परिजनों को 2- 2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता ,साथ ही घायलों के समुचित इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।  जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने शनिवार को हुए सड़क हादसे में 10 लोगों के मरने की पुष्टि की है, जबकि घायलों की संख्या 11 बताई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static