बाराबंकी में डीसीएम और ट्रक में भीषण टक्कर, पलटने के बाद दोनों वाहनों में लगी आग; हादसे में एक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 09:36 AM (IST)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सोमवार रात करीब 11:30 बजे एक भीषण हादसा हो गया। यहां पर देवा कोतवाली क्षेत्र में किसान पथ पर जबरीकला गांव के पास डीसीएम और गन्ना लदी ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन पलट गए और आग लग गई। इस हादसा में ड्राइवर और खलासी जिंदा जल गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स और फायर ब्रिगेड की लखनऊ से भी गाड़ियां पहुंची। लोगों की मदद से पुलिस बचाव कार्य में जुटी रही। घटना के बाद रात 12 बजे तक हाईवे जाम रहा।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, किसान पथ पर जबरी कला गांव के पास जा रही ट्रक में पीछे से तेज रफ्तार डीसीएम ने जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगते हैं दोनों वाहन पलट गए और दोनों में आग लग गई। सड़क पर ही दोनों वाहन जलने लगे। इस दौरान हाईवे पर जाम लग गया। राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची कुर्सी देवा व शहर कोतवाली पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलवाया। दोनों वाहनों में आग बुझाने के प्रयास शुरू हुए। पुलिस ने  क्रेन मंगवाकर वाहनों को सीधा किया। इस हादसे को देखकर लोग दंग रह गए। पुलिस ने बताया कि डीसीएम के नीचे से एक युवक का शव निकला गया है। ट्रक के ड्राइवर की तलाश हो रही है।

यह भी पढ़ेंः Chitrakoot News: डंपर ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, हादसे में 5 की मौत... 3 गंभीर रूप से घायल 
उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार डंफर ने सवारी से भरे ऑटो रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 5 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है। इस हादसे में तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static